Home Uncategorized देवप्रयाग के पास गहरी खाई में गिरी मोटरसाइकिल, 1 युवक की मौत...

देवप्रयाग के पास गहरी खाई में गिरी मोटरसाइकिल, 1 युवक की मौत 1 गंभीर रूप से घायल……

136
SHARE

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे, आए दिन सामने आ रही सड़क दुर्घटना की घटनाओं में कई लोगों की जान चली गई है जबकि कई लोग घायल हो चुके हैं। बीती रात भी एक सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीनगर से ऋषिकेश की ओर आ रहे मोटरसाईकिल सवार दो लोगों की मोटरसाईकिल देवप्रयाग से 2 किलोमीटर पीछे गहरी खाई में गिर गई। घटना रात सवा बारह बजे करीब की बताई जा रही है। जिला नियंत्रण कक्ष टिहरी द्वारा घटना की सूचना एसडीआरएफ टीम को दी, और सर्च एंड रेस्क्यू अभियान के लिए एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता बताई। उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट ब्यासी से टीम, उप निरीक्षक नीरज चौहान के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि श्रीनगर से ऋषिकेश की ओर आ रहे 02 बाइक सवार युवकों की बाइक देवप्रयाग से 02 किमी0 पूर्व अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गयी। जिससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया व एक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

एसडीआरएफ टीम द्वारा सर्वप्रथम घायल व्यक्ति नाम पवन पुत्र जय सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी किशनपुरा सोनीपत हरियाणा को रेस्क्यू कर 108 के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया व उसके उपरांत मृत युवक नाम ललित पुत्र लाजबेंद्र उम्र 25 वर्ष निवासी झाझरा, सोनीपत हरियाणा के शव को 200 मीटर गहरी खाई से बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।