Home अपना उत्तराखंड कपिल शर्मा के शो में सिद्धू की वापसी के लिए चैनल ने...

कपिल शर्मा के शो में सिद्धू की वापसी के लिए चैनल ने की ऐसी चालाकी, देखकर दर्शक भी खा गए धोखा

1677
SHARE

कपिल शर्मा का शो पिछले दिनों नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर चर्चा में था। पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान ने काफी हंगामा खड़ा कर दिया था। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कपिल शर्मा के शो को बायकॉट करने का ट्रेंड भी चलाया। वहीं सिद्धू की जगह जज की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह को देखा गया जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि सिद्धू को शो से हटा दिया गया हालांकि ना तो चैनल और ना ही कपिल शर्मा की ओर से ऐसा आधिकारिक ऐलान किया गया।

पुलवामा हमले के बाद लोगों के बीच भी गुस्सा था ऐसे में जब सिद्धू ने बयान दिया तो उन्हें एक तरह से शो से दूर ही रखा गया। अब ऐसा लग रहा है शो में सिद्धू की वापसी हो चुकी है। रविवार को प्रसारित एपिसोड में ऐसा ही कुछ देखने को मिला कि दर्शक भी एकबारगी धोखा खा गए। दरअसल, शो में इस हफ्ते 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम पहुंचीं।

navjot singh sidhu

कीकू शारदा ने नवजोत सिंह सिद्धू की कमी को पूरा किया। दरअसल सिद्धू की जगह कुर्सी पर हरभजन सिंह बैठे थे। बच्चा यादव का किरदार निभा रहे कीकू शारदा हरभजन को देखकर कहते हैं कि ‘सिद्धू जी आज थोड़े छोटे दिख रहे हैं।’

कीकू शारदा को रोकते हुए कपिल देव कहते हैं कि ‘बच्चा यादव ये सिद्धू पाजी नहीं है ये भज्जी पाजी हैं।’ जिस पर बच्चा कहते हैं कि ‘ओह मुझे आप माफ करिएगा। अब यहां से शेर नहीं तेंदुए आएंगे।’ बता दें कि शो में कपिल देव, श्रीकांत, दिलीप वेंगसरकर, कीर्ति आजाद, रोजर बिन्नी, यशपाल शर्मा, संदीप पाटिल, मोहिंदर अमरनाथ, मदनलाल, बलविंदर संधू, सुनील वाल्सन और सुनील गावस्कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े।

सिद्धू ने अपने बयान में कहा था – ‘चंद बुरे लोगों की वजह से पूरे देश को कैसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, यह हमला वाकई में कायरता का सबूत है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और ऐसी कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जो दोषी है उसे सजा मिलनी ही चाहिए।’