Home अंतर्राष्ट्रीय इस लड़की ने बिना डाइट के घटाया 45 किलो वजन, भरपूर सोई,...

इस लड़की ने बिना डाइट के घटाया 45 किलो वजन, भरपूर सोई, खूब खाया और हो गई पतली, जानिए कहानी

1410
SHARE

जेसिका गरलॉक ने बिना  डाइट और एक्सरसाइज के 45 किलो वजन घटाया है। जब से उन्होंने यह कारनामा किया है वह सुर्खियों में हैं। वह सिर्फ ट्रेडमिल पर ही नहीं दौड़ी बल्कि उन्होंने जमकर सेब खाए और उनका वजन घट गया। जेसिका ने वजन घटाने के ऐसे ही कुछ मजेदार टिप्स  सांझा किए हैं जिनकी बदौलत बिना टेंशन लिए उन्होंने खुद का वजन 45 किलो से ज्यादा कम कर लिया।

weight loss

जेसिका कहती हैं कि उन्होंने वजन घटाने के लिए किसी भी तरह की डाइट नहीं ली। उन्होंने खानपान से न ही परहेज किया और न ही खाना छोड़ा। जेसिका कहती हैं कि उन्होंने पहला काम यह किया कि रेस्टोरेंट्स के खाने को बंद कर दिया। खुद अपने लिए खाना बनाया और उसी को खाया। इसके अलावा पैकेट बंद खाने से परहेज किया और रात के 8 बजे बाद खाना खाना बंद कर दिया।

weight loss

जेसिका कहती हैं कि उन्होंने जिम ट्रेनर की सलाह को माना और एक दिन भी एक्सरसाइज नहीं छोड़ी। एक्स्ट्रा प्रोटीन के लिए सेब खाएं। जेसिका कहती हैं कि अगर आपका वजन बढ़ गया है तो सबसे पहले सकारात्मक रहे और किसी भी तरह का स्ट्रेस न लें। स्ट्रेस लेने और खुद को लेकर ज्यादा चिंता करने से आपका वजन नहीं घटने वाला।

weight loss

जेसिका कहती हैं कि उन्होंने वजन घटाने के लिए अपनी जीवनशैली में परिवर्तन किया। अच्छी और भरपूर नींद ली और सुबह जल्दी उठी। इस तरह से उन्होंने अपना 45 किलो से ज्यादा वजन कम कर लिया। वो कहती हैं कि अगर आप भरपूर नींद नहीं लेंगे तो आपकी भूख बढ़ेगी और मेटोबॉलिज्म स्लो हो जाएगा।