Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अन्तर्राष्ट्रीय बैडमिन्टन खिलाडी लक्ष्य सेन अल्मोड़ा जनपद हेतु मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के...

अन्तर्राष्ट्रीय बैडमिन्टन खिलाडी लक्ष्य सेन अल्मोड़ा जनपद हेतु मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के ब्रांड एम्बेसडर होंगे…..

342
SHARE

अन्तर्राष्ट्रीय बैडमिन्टन खिलाड़ी लक्ष्य सेन को जनपद हेतु मतदाता जागरूकता कार्यक्रम (स्वीप) के लिए ब्राण्ड एम्बसेडर बनाया गया। पुराने कलेक्ट्रेट में हुए एक संक्षिप्त कार्यक्रम में जिलाधिकारी वन्दना सिंह ने लक्ष्य सेन को विश्व बैडमिन्टन चैम्पियनशिप में कास्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने पर बधाई दी और जिला प्रशासन की ओर से शॉल ओढ़ाकर कर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा ही नहीं बल्कि देश एवं प्रदेश में लक्ष्य सेन ने जो उपलब्धि प्राप्त की है वह युवाओं को प्रेरित करेगी।

जिलाधिकारी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव हेतु लक्ष्य सेन को जनपद हेतु मतदाता जागरूकता कार्यक्रम (स्वीप) का ब्राण्ड एम्बसेडर बनाया गया है, इनसे प्रेरणा लेकर युवा मतदाता अपने मत का अधिक से अधिक प्रयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि लक्ष्य सेन युवाओं के लिए एक आइकन है उनसे प्रेरणा लेकर व उनकी अपील पर अधिक से अधिक युवा मतदान कर सकें।

इस दौरान जिलाधिकारी के अलावा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टी0सी0, मुख्य विकास अधिकारी नवनीत पाण्डे ने भी सेन को उनकी उपलब्धि पर बधाई देते हुए जनपद की ओर से उन्हें स्मृति चिन्ह् भेंट किया। इस अवसर पर जनपद में प्रथम बार बने मतदाताओं व दिव्यांग मतदाताओं को लक्ष्य सेन द्वारा स्मृति चिन्ह् दिये गये और सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की गयी। कार्यक्रम में अपर जिलाधिकारी चन्द्र सिंह मर्तोलिया, बैडमिन्टन एसोशिएसन के प्रदेश सचिव बी0एस0 मनकोटी, डी0के0 सेन, सहायक नोडल स्वीप विनोद राठौर, जिला बैडमिन्टन एसोशिएसन के अध्यक्ष प्रशान्त जोशी आदि उपस्थित रहे।