Home उत्तराखंड उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने किया संगठन का विस्तार, पांच नए...

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने किया संगठन का विस्तार, पांच नए उपाध्यक्ष व 11 जिलाध्यक्ष बनाए…

17
SHARE

आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में कार्यकारिणी का विस्तार किया है। पार्टी ने पांच प्रदेश उपाध्यक्ष, दो प्रदेश सह प्रभारी और 11 नए जिलाध्यक्ष बनाए हैं। इसके अलावा विधि विंग, किसान विंग और अल्पसंख्यक विंग का विस्तार भी किया गया है। आप के प्रदेश कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने पांच नए प्रदेश उपाध्यक्ष, दो प्रदेश सह प्रभारी और 11 जिलों के जिलाध्यक्षों की घोषणा की है।

कार्यकारिणी विस्तार में उमा सिसोदिया को प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रभारी युवा विंग एवं सोशल मीडिया, एडवोकेट रजिया बेग को प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रभारी विधि विंग, एडवोकेट हिम्मत सिंह बिष्ट को प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रभारी जिला टिहरी व उत्तरकाशी और प्रेम सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रभारी रुड़की की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा आजाद अली को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने के साथ देहरादून जिले की विधानसभा सहसपुर, देहरादून कैंट व धर्मपुर का प्रभार दिया गया।

एडवोकेट अरविंद वर्मा को विधि विंग का प्रदेश अध्यक्ष, नवनीत राठी को किसान विंग का प्रदेश अध्यक्ष, डा. यूनिस चौधरी को अल्पसंख्यक विंग का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। इसके अलावा आजाद अली को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने के साथ देहरादून जिले की विधानसभा सहसपुर, देहरादून कैंट व धर्मपुर का प्रभार दिया गया। एडवोकेट अरविंद वर्मा को विधि विंग का प्रदेश अध्यक्ष, नवनीत राठी को किसान विंग का प्रदेश अध्यक्ष, डा. यूनिस चौधरी को अल्पसंख्यक विंग का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया।