Home उत्तराखंड देश बचाना है तो युवाओं को नशे से बचाना होगा-ललित जोशी…

देश बचाना है तो युवाओं को नशे से बचाना होगा-ललित जोशी…

87
SHARE

श्री गुरु राम राय पीजी कॉलेज में आयोजित “छात्रसंघ समारोह”कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि के रूप में आज समाजसेवी सीआईएमएस कॉलेज के चेयरमैन ललित जोशी ने शिरकत की जहां कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के साथ दीप प्रज्वलित किया, ललित जोशी ने सभी छात्रों को संबोधित करते हुए उन्हें नशे से दूर रहने की अपील की कहा कि नशा हमारा और हमारे समाज का सबसे बड़ा शत्रु है। छात्रों को जीवन में लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कहा, ताकि हम कहीं भटकें ना, और सफलता हमारे कदम चूमे। छात्र देश का भविष्य ही नहीं अपितु वर्तमान भी है, यही हमारी विचारधारा होनी चाहिए।

 

वहीं कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि छात्रसंघ राजनीति की वह पहली सीढ़ी है, जिसके माध्यम से हम देश की राजनीति में भाग लेते हैं और छात्र संघ से ही हमें समाज के नेतृत्व का अनुभव मिलता है। भारत देश विश्व का सबसे युवा देश है और यहां के युवा विदेशों में भी बड़ी-बड़ी कंपनियों में कार्यरत हैं और भारत का युवा हर क्षेत्र में भारत का नाम रोशन कर रहा है। उन्होंने कहा आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन और उत्तराखण्ड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए जा रहे हैं। कहा कि युवा मजबूत होगा तो देश मजबूत होगा। वहीं छात्रसंघ के पदाधिकारियों द्वारा कैबिनेट मंत्री को कॉलेज की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया गया जिन पर मंत्री ने समाधान का भरोसा दिया।

 

कार्यक्रम में आरोग्यम मेडिकल कॉलेज के अध्यक्ष (रुड़की, हरिद्वार) संदीप केडिया, प्राचार्य प्रदीप सिंह, प्रदेश मंत्री ABVP ऋषभ रावत, केदारनाथ नगर पंचायत अध्यक्ष देव प्रकाश सेमवाल, छात्रसंघ अध्यक्ष चंदन सिंह नेगी, छात्रसंघ उपाध्यक्ष प्रियांशु रावत, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि आकक्षी मल्ल, छात्रसंघ सचिव नीरज रतूड़ी सहित अध्यापकगण और समस्त छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।