Home अपना उत्तराखंड हरियाणवी डांसर सपना चौधरी यूपी की इस लोकसभा सीट से लड़ेंगी चुनाव:...

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी यूपी की इस लोकसभा सीट से लड़ेंगी चुनाव: सोशल मीडिया पर संदेश वायरल

1157
SHARE

साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आम चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे चर्चाओं का दौर भी रफ्तार पकड़ता जा रहा है। राजनीतिक गलियारों में सियासी तूफान तेजी से उठने लगे है हर तरफ आम चुनाव की चर्चा है। ऐसे माहौल में कई संदेश सामने आ रहे है वहीं कांग्रेस भी खुद को मजबूत करने के लिए कई दांव चल रही है। हाल ही में कांग्रेस ने प्रियंका गांधी की राजनीति में सक्रीय एंट्री की घोषणा कर दी है। इसके बाद एक सन्देश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके अनुसार हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस बार चुनाव लड़ सकती है।

वायरल मैसेज में बताया जा रहा है कि सपना चौधरी इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट से भाग्य अजमाने वाली है। लेकिन अभी तक कांग्रेस की ओर से इसे लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रहा है।

इस फोटो में दावा किया जा रहा है कि सपना चौधरी कांग्रेस के टिकट से यूपी के मथुरा शहर से चुनावी मैदान में उतरने वाली है। सोशल मीडिया पर उनका मुकाबला बीजेपी की मथुरा से सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी से होता हुआ दिखाया जा रहा है।

वहीं जब इसे लेकर कांग्रेस की जिला इकाई से संपर्क किया गया तो वायरल संदेश को लेकर जिला अध्यक्ष सोहन सिंह सिसौदिया ने कहा कि अभी तक पार्टी हाईकमान की तरफ से कोई संदेश हमें नहीं दिया गया है। पार्टी नेतृत्व उम्मीदवारों को लेकर जो फैसला करेगा वह अंतिम होगा।

आपको बता दें कि इस वायरल मैसेज को बल इसलिए मिल रहा था क्योंकि पिछले दिनों सपना चौधरी ने कांग्रेस के लिए प्रचार करने की इच्छा जाहिर की थी। वह इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात करने के लिए भी गई थी।