Home उत्तराखंड हल्द्वानी- 3 दिन से लापता व्यापारी का शव नहर से बरामद हुआ….

हल्द्वानी- 3 दिन से लापता व्यापारी का शव नहर से बरामद हुआ….

17
SHARE

काठगोदाम क्षेत्र से 3 दिन से लापता कारोबारी का शव आज आरटीओ रोड़ क्षेत्र में मिला है। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने शव को नहर से रिकवर कर सिविल पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

काठगोदाम पॉलीशीट निवासी 43 वर्षीय संतोष बहुगुणा 13 सितंबर की रात से लापता थे, वह काठगोदाम हाईडिल गेट के सामने इलैक्ट्रिक सामान की दुकान चलाते थे। 13 सितंबर को भी वह रोज की तरह दुकान पर आए थे। शाम को दुकान बंद कर वह घर वापस लौट रहे थे, लेकिन वह घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने उनके लापता होने की खबर पुलिस को दी, पुलिस को उसी रात की सीसीटीवी फुटेज में सवा 10 बजे करीब संतोष चंबल नहर के पास दिखाई दिए। इसके बाद वह आस-पास कहीं नजर नहीं आए। चंबल नहर के पास ही उनकी स्कूटी चाबी के साथ खड़ी मिली थी।

संतोष के नहर में गिरने की आशंका पर पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से आस-पास के स्थानों पर सर्चिंग अभियान चलाया लेकिन लापता व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया। वहीं शुक्रवार को आरटीओ क्षेत्र की सिंचाई नहर में स्थानीय लोगों को एक शव दिखाई दिया। लोगों ने इसकी सूचन पुलिस को दी, स्थानीय पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने शव को नहर से निकाला,शव की शिनाख्त लापता कारोबारी संतोष बहुगुणा के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।