Home अपना उत्तराखंड डंपर की चपेट में आने से कॉलेज के छात्र की मौत

डंपर की चपेट में आने से कॉलेज के छात्र की मौत

1009
SHARE

देहरादून : हरिद्वार बाईपास पर सुबह डंपर की चपेट में आकर स्कूटी सवार छात्र की मौत हो गई। हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ। हादसे के बाद डंपर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर को सीज कर छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, नोएडा से आए परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस के अनुसार, छात्र की पहचान विशाल राणा (21) पुत्र सतीश राणा निवासी सेक्टर 22, नोएडा के रूप में हुई है। वह सेलाकुई में डीबीएस कॉलेज में बीबीए का छात्र था और यहां राजा रोड स्थित अपने माता-पिता के हास्टल में रहता था। एक दिन पहले उसके माता-पिता नोएडा चले गए।

विशाल सुबह घूमने के लिए ऋषिकेश जाने लगा। स्कूटी से वह कारगी रोड होते हुए हरिद्वार बाईपास पर रिस्पना की ओर बढ़ ही रहा था कि तेज रफ्तार डंपर को ओवरटेक करने के दौरान वह उसकी चपेट में आ गया। पुलिस के अनुसार हादसे की वजह डंपर और स्कूटी का ओवरस्पीड होना बताया जा रहा है।

एसएसआइ नेहरू कॉलोनी राकेश शाह ने बताया कि विशाल के परिजन थाने आ गए थे। उनकी ओर से जिलाधिकारी के यहां पोस्टमार्टम न कराने की अर्जी दी गई। इस पर पीएम न किए जाने की अनुमति मिलने पर शव परिजनों को सौंप दिया गया। डंपर चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की ओर से तहरीर आने पर मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया जाएगा।