Home उत्तराखंड धामी सरकार ने 11 और भाजपा नेताओं को दी दायित्वों की सौगात….

धामी सरकार ने 11 और भाजपा नेताओं को दी दायित्वों की सौगात….

59
SHARE

उत्तराखण्ड सरकार में 11 भाजपा नेताओं की देर रात दायित्वों की सौगात मिली है। धामी सरकार ने दायित्वों की तीसरी लिस्ट जारी करते हुए गुरूवार देर रात 11 नेताओं को विभिन्न आयोग, परिषद, समिति और निगमों में उपाध्यक्ष पद पर नियुक्ति करने के आदेश दिए हैं।

गुरूवार रात जारी सूची के मुताबिक चंडी प्रसाद भट्ट को सीमान्त क्षेत्र अनुश्रवण परिषद का उपाध्यक्ष बनाया गया है। विनोद उनियाल को राज्य स्तरीय महिला उद्यमिता परिषद का उपाध्यक्ष, श्यामवीर सैनी को प्रदेश स्तरीय गन्ना विकास सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, राजकुमार को उत्तराखण्ड बागवानी विकास परिषद का उपाध्यक्ष, दीपक मेहरा को उत्तराखण्ड वन एवं पर्यावरण सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, विनय रोहिला को उत्तराखण्ड राज्य आपदा प्रबंधन सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, उत्तम दत्ता को उत्तराखण्ड मत्स्य पालक विकास अभिकरण का उपाध्यक्ष, दिनेश आर्य को उत्तराखण्ड राज्य स्तरीय पेयजल अनुश्रवण परिषद का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

वहीं गणेश भंडारी को राज्य स्तरीय लघु सिंचाई सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, देवेन्द्र भसीन को उत्तराखण्ड राज्य उच्च शिक्षा उन्नयन समिति का उपाध्यक्ष और विश्वास डाबर को अवस्थापना अनुश्रवण परिषद का उपाध्यक्ष बनाया गया है। इन नेताओं में कई भाजपा के जिलाध्यक्ष भी हैं।