Home उत्तराखंड देहरादून में दोपहर बाद हुई बारिश ने फिर बढ़ाई ठंड।

देहरादून में दोपहर बाद हुई बारिश ने फिर बढ़ाई ठंड।

543
SHARE

राजधानी देहरादून में दोपहर बाद हुई बारिश से एक बार फिर ठंड बढ़ गई है। देहरादून में आज सुबह की शुरुआत बादलों के साथ हुई। हालांकि बाद में धूप खिल आने से ठंड से कुछ राहत मिली। लेकिन दोपहर बाद दून में मौसम बदल गया, बादल छा गए और बूंदाबांदी होने लगी, दोहपर तीन बजे बाद दून में झमाझम बारिश शुरू हो गई।जिससे तापमान में काफी गिरावट आ गई।
वहीं पिथौरागढ़ के मुनस्यारी में शनिवार की सुबह भी बर्फबारी जारी रही।बर्फबारी से थल-मुनस्यारी मोटर मार्ग एक बार फिर बंद हो गया है। भीमताल और नैनीताल में भी बादल छाए रहे।दोपहर बाद पिथौरागढ़ में भी ओलावृष्टि हुई। यहां तापमान में काफी गिरावट आई है।
गढ़वाल मंडल के चमोली जिले में मौसम खराब है।यहां दो दिनों से बारिश और बर्फबारी जारी है। हाड़ कंपाने वाली ठंड से लोगों का जीना मुहाल हो रखा है। दोपहर बाद जोशीमठ, गोपेश्वर, पीपलकोटी,घाट और पोखरी में ओलावृष्टि हुई है। श्रीनगर और खिर्सू में दोहपर बाद तेज बारिश हुई। यहां कड़ाके की सर्दी पड़ रही है।

हालांकि देहरादून में अभी बारिश थम चुकी है लेकिन आसमान को बादलों ने अपने आगोश में लिया हुआ है।अभी और बारिश होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।जिससे ठंड में और अधिक इजाफा हो सकता है।