Home अपना उत्तराखंड बदरीनाथ : दर्शन के दौरान लापता युवक का शव मिला, क्षेत्र में...

बदरीनाथ : दर्शन के दौरान लापता युवक का शव मिला, क्षेत्र में फैली सनसनी…

1447
SHARE

देहरादून : बदरीनाथ धाम से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फेल गई है। बदरीनाथ दर्शन करने आया एक युवक 14 जून को अचानक गायब हो गया। इसके बाद बुधवार को गायब हुआ युवक मंदिर के पीछे नारायण पहाड़ी पर संदिग्ध हालत में मृत मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है।

बता दें कि टैगोर टॉप प्रयागराज निवासी कार्तिकेय मिश्रा (15 वर्ष) 14 जून को अपने पिता विनायक मिश्रा और माता उपासना मिश्रा के साथ बदरीनाथ के दर्शनों के लिए आया था। इसी दौरान वह अचानक गायब हो गया था। बेटे के गायब होने के तुरंत बाद पिता ने बदरीनाथ थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत युवक की बदरीनाथ धाम और उसके आसपास की जगहों पर खोजबीन शुरु कर दी थी, लेकिन काफी खोजबीन करने पर भी युवक का कुछ पता नहीं चल सका।

इतना ही नहीं पुलिस ने अलकनंदा नदी के किनारे से लेकर चमोली तक सर्च अभियान चलाया, लेकिन पुलिस को युवक का कोई नामोनिशान नही मिला। बता दें कि बुधवार को पुलिस टीम ने फिर से युवक की खोजबीन शुरु की, तभी उन्हें बदरीनाथ मंदिर के पीछे नर नारायण पहाड़ी पर लापता युवक का शव संदिग्ध हालत में मृत मिला। थानाध्यक्ष बदरीनाथ सतेंद्र सिंह का कहना है कि युवक की नाक और कान में चोट के निशान हैं। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौत का कारण पुलिस को अभी तक पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्टस आने के बाद ही पता चला पाएगा की युवक की मौत किन कारणों से हुई है।