Home उत्तराखंड कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी कल देहरादून में वर्चुअल रैली को...

कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी कल देहरादून में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगी……

60
SHARE

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। पार्टियों के स्टार प्रचारक उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। भाजपा ने जहां गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जैसे नेताओं को स्टार प्रचारक के रूप में उतारने की तैयारी की है, वहीं कांग्रेस ने भी राहुल गांधी, प्रियंका गांधी जैसे बडे नेताओं को चुनाव प्रचार में उतारने की तैयारी की है। इस क्रम में बुधवार को कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी 2 फरवरी को देहरादून में कैनाल रोड़ पर स्थित लग्जूरिया फार्म में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुुनावी जनसभा एवं वर्चुवल रैली को संबोधित करेंगी।

प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के तहत कल देहरादून के कैनाल रोड़ स्थित लग्जूरिया फार्म में जनसभा एवं वर्चुअल रैली को संबोधित करने के साथ ही कांग्रेस पार्टी का विधानसभा चुनाव 2022 के लिए जारी ‘‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’’ जारी करेंगी।

राजीव महर्षि ने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी चुनावी रैली के साथ प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगी। उन्होंने कहा कि ‘‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’’ के माध्यम से कांग्रेस पार्टी द्वारा सरकार बनने पर की जाने वाले कार्यों का ब्यौरा जनता के सम्मुख रखा जायेगा।