Home अपराध सीएए के विरोध में हो रहे मार्च में युवक ने चला दी...

सीएए के विरोध में हो रहे मार्च में युवक ने चला दी गोली, बोला आओ मैं तुम्हें आजादी देता हूं।

1026
SHARE

देश में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध जारी है, विभिन्न मुस्लिम संगठन व राजनीतिक दल इसका विरोध कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं। वहीं आज महात्मा गांधी की पुण्णतिथि पर जामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों ने जामिया से राजघाट तक नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मार्च निकाला है। इस मार्च के दौरान एक युवक ने गोली चला दी, जिससे एक प्रदर्शनकारी घायल हो गया। वहीं पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान गोपाल के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और इस बात की जानकारी कर रही है कि वह प्रदर्शन के दौरान हथियार लेकर क्यों आया था। आरोपी गोपाल खुद को राम भक्त बता रहा है। वहीं जो छात्र हमले में घायल हुआ है उसकी पहचान जामिया के मास कॉम के छात्र शादाब आलम के रूप में हुई है।
एक चश्मदीद ने घटना का ब्योरा देते हुए कहा कि हमारा मार्च चल रहा था कि एक युवक अचानक दूसरी दिशा से सामने आया और हवा में पिस्तौल लहराते हुए बोला कि आओ मैं तुम्हें आजादी देता हूं और फिर उसने गोली चला दी।
गोली लगने से पास ही खड़े शादाब आलम को गोली लग गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।इससे पहले दिल्ली पुलिस ने जामिया से राजघाट तक मार्च करने की अनुमति नहीं दी थी। इसके बाद भी स्थानीय लोग प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर गए।