Home अपना उत्तराखंड Bigg Boss 12 के दीपक ठाकुर और सोमी खान का गुजरात में...

Bigg Boss 12 के दीपक ठाकुर और सोमी खान का गुजरात में चल रहा है रोमांस

1015
SHARE

बिग बॉस 12 खत्म हो चुका है और हमेशा की तरह इस बार भी बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स सुर्खियों में बने रहे। लेकिन बिग बॉस के खत्म होने के कई दिनों बाद भी कंटेस्टेंट्स की खबरें आ रही है। एक खास खबर है जयपुर की रहने वाली सोमी खान और बिहार मुजफ्फपुर के रहने वाले दीपक ठाकुर की।

जी हां, दोनों को लेकर बिग बॉस 12 में भी खूब चर्चा रही है और अब भी चर्चा हो रही है। खास बात यह है कि, सोमी खान के साथ दीपक ठाकुर भुज में हैं जहां पर दोनों खूब एंजॉय कर रहे हैं। दरअसल, दीपक ठाकुर और सोमी खान राजस्थान में एक एलबम की शूटिंग के लिए गए हैं। इस म्यूजिक एलबम को भजन सम्राट अनूप जलोटा आवाज देंगे। इसको लेकर इंस्टाग्राम पर भुज में चल रहे शूट को लेकर कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है। वे इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखते हैं कि, भगवान भी कितने सॉलिड कलाकार हैं मतलब बड़ी शिद्दत से बनाया है इस जगह को।

आगे दीपक लिखते हैं कि, वैसे पाकिस्तान यहां से नजदीक ही है तो क्या बोलते हो आपलोग। कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपक ने लोकेशन भी शेयर की है। इसमें नजर आ रहा है कि वे कोटेश्वर, कच्छ,  भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास थे।

बता दें कि, बिग बॉस के घर में जब विकास गुप्ता गये थे तो उन्होंने सोमी खान को बिहार की बहू भी कह दिया था।

सोमी ने भी इस शूट को लेकर हैप्पी मोमेंट्स के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वेलेंटाइन डे के पहले सोमी ने एक वीडियो के जरिये कहा था कि दोस्तों मैं सोमी हूं और 12 फरवरी को मैं जा रही हूं अपने दोस्त दीपक ठाकुर से उनके घर मुजफ्फपुर में मिलनें। इसलिए मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि आप हमें इस दिन ज्वाइन करें। बहुत सारी मस्ती होगी और धमाल होगा। इस वीडियो को दीपक ने शेयर करते हुए कहा था कि मुजफ्फपुर हमारा घर है और हम यहां के दीपक ठाकुर। आइये बिहार के भारपुर में आपका स्वागत होगा सोमी खान। जय बिहार। बता दें कि दीपक ठाकुर के पिता ने साफ शब्दों में कह दिया था कि दोस्ती तक ही दोनों के रिश्ते को रजामंदी है। इससे अधिक कुछ भी नहीं। लेकिन अभी ऐसा लग रहा है कि दोनों के रिश्ते दोस्ती से आगे हैं।