Home अपना उत्तराखंड बरातियों से भरी बस खाई में गिरी…

बरातियों से भरी बस खाई में गिरी…

915
SHARE

उत्तराखंड के काशीपुर में धीमरखेड़ा से मुरादाबाद के गांव अदलपुर लौट रही बरात की बस बेकाबू होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। खाई में पानी होने के कारण अनिष्ट की आशंका से वहां चीख पुकार मच गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन बुलाकर बस को सीधा कराया। इस हादसे में करीब दो दर्जन बरातियों को मामूली चोटें आई जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर वापस भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार जनपद मुरादाबाद थाना डिलारी के गांव अदलपुर निवासी अहमद हसन के बेटे अली हसन की बरात आईटीआई के गांव धीमरखेड़ा निवासी युसुफ अली मिस्री के घर आई थी। निकाह के फौरन बाद बस संख्या यूपी 16 ए/4365 का चालक जल्दी चलने की जिद करने लगा।

उसका कहना था कि उसे एक और बरात लेकर जाना है। बरात के लौटने पर चालक ने बस तेज रफ्तार में दौड़ा दी। पैगा गांव के सामने बेकाबू बस असंतुलित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। खाई में पानी भरा होने के कारण बरातियों को बाहर निकलने में दिक्कत हुई।

सूचना पर पैगा चौकी प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। क्रेन से बस को सीधा कराया गया। बस में सवार दो दर्जन लोगों को मामूली चोटें आईं है। जबकि ग्राम अदलपुर निवासी सैफ़ुद्दीन 45, जावेद 30, वाहिद 60 को गंभीर चोटें आई। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।