Home उत्तरप्रदेश बुरी खबर- दर्दनाक हादसे में रामनगर निवासी 5 युवकों की मौत…

बुरी खबर- दर्दनाक हादसे में रामनगर निवासी 5 युवकों की मौत…

22
SHARE

प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसों में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। आज मंगलवार को नैनीताल जनपद के रामनगर से एक बुरी खबर सामने आई हैं, जहां के 5 युवक सड़क दुर्घटना में असमय ही मौत के मुंह में समा गए हैं। जानकारी के मुताबिक यह युवक उत्तर-प्रदेश के बिलग्राम शरीफ दरगाह जा रहे थे। रामनगर शहर के 5 युवकों की सड़क हादसे में मौत की खबर सुनकर शहर में माहौल गमगीन है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी के शाहजहांपुर रोड स्थित रामनगर के मोहल्ला खताड़ी व गूलरघट्टी इलाके से दो कारों में सवार होकर 10 लोग उत्तर प्रदेश के बिलग्राम शरीफ जा रहे थे। मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे के आसपास एक ट्रक ने उनमें से एक कार को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार पांचों युवकों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पांचों युवक रामनगर में अपना कारोबार करते थे। हादसे की खबर सुनने के बाद उनके परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि युवकों कि कार बरेली से निकलकर शाहजहांपुर रोड पर पहुंची ही थी कि ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से कार के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे कार में सवार पांच लोगों घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी युवक रामनगर के मोहल्ला खताड़ी व गूलरघट्टी इलाके के निवासी हैं।

मृतकों में गूलरघट्टी निवासी इमरान खान, खताड़ी निवासी हाफ़िज़ ताहिर, मुजामिल, सगीर व फरीद शामिल हैं। इनमें एक रामनगर के इंडियन मेडिकल स्टोर के स्वामी के भाई हैं। हादसे की खबर सुनकर स्वजनों में कोहराम मच हुआ है। आनन-फानन में परिजन घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।