Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- 1.14 लाख कीमत की स्मैक के साथ पुलिस ने 18 वर्षीय...

अल्मोड़ा- 1.14 लाख कीमत की स्मैक के साथ पुलिस ने 18 वर्षीय युवक को दबोचा…

33
SHARE
अल्मोड़ा पुलिस ने एक और नशा तस्कर को गिरफ्तार करते हुए आरोपी के पास से 11.41 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपी रूद्रपुर से स्मैक खरीदकर अल्मोड़ा में बेचने ला रहा था। अल्मोड़ा एसएसपी प्रदीप राय ने युवाओं एवं स्कूली छात्र- छात्राओं को नशे का शिकार होने से बचाने हेतु नशे के तस्करों पर सर्तक दृष्टि रखते हुए कड़ी कार्यवाही किये जाने हेतु सभी थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सख्त निर्देश दिये गये हैं। जिसके अनुपालन में युवाओं की रगों में जहर घोलने वाले अपराधियों को अल्मोड़ा पुलिस लगातार गिरफ्तार कर रही है।
इसी कड़ी में 7 जून 2022 मंगलवार को एसओजी अल्मोड़ा एवं कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा बेस तिराहे अल्मोड़ा के पास चेकिंग के दौरान बेस तिराहे से होटल मैनेजमैंट की ओर 01 युवक जो संदिग्ध प्रतीत हो रहा था, तलाशी लेने पर युवक के कब्जे से 11.41 ग्राम स्मैक कीमत लगभग 1,14,100 रुपए व एक इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद करते हुए गिरफ्तार कर कोतवाली अल्मोड़ा में धारा 8/21 एन.डी.पी.एस. एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई है।
उ.नि. सौरभ भारती एसओजी ने बताया युवक से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि यह स्मैक रुद्रपुर से खरीदकर अल्मोड़ा में बेचने के लिए ला रहा है।
गिरफ्तार युवक-
निखिलेश कनवाल उम्र 18 वर्ष पुत्र अनिल कनवाल निवासी- खत्याड़ी पो0 अल्मोड़ा थाना व जिला अल्मोड़ा ।
पुलिस टीम-
1. उ0नि0 संजय जोशी चौकी प्रभारी धारानौला
2. उ0नि0 सौरभ भारती SOG
3. sog का0 दीपक खनका
4. Sog कानि0 राकेश भट्ट