Home अंतर्राष्ट्रीय AFG vs IRE: अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच तीसरा एक दिवसीय मुकाबला...

AFG vs IRE: अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच तीसरा एक दिवसीय मुकाबला आज

1045
SHARE
अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच तीसरा एक दिवसीय मुकाबला आज राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर एक बजे से खेला जाएगा। मुकाबले की तैयारी के लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया।

बता दें, पांच मैचों की शृंखला में अफगानिस्तान की टीम 1-0 से आगे है। अफगानिस्तान ने आयरलैंड को पहले मुकाबले में पांच विकेट से हराया था। इसके बाद दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। तीसरे मैच में आयरलैंड की टीम जीत के साथ सीरीज में बराबरी करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। सोमवार को दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया। अफगानिस्तान की टीम ने दोपहर 1:30 से शाम 4:30 बजे तक अभ्यास किया। आयरलैंड की टीम ने स्टेडियम की लाइट में हाई कैचिंग, फील्डिंग, रनिंग व स्ट्रेचिंग कर पसीना बहाया।

ये हैं दोनों टीम के सदस्य
अफगानिस्तान की टीम
असगर अफगान (कप्तान), उस्मान घनी, नजीब ताराकाई, हजरतुल्लाह जजई, समीउल्लाह शेनवारी, मोहम्मद नबी, शफिकुल्लाह शफाक, नजीबुल्लाह जादरान, राशिद खान, करीम जनात, फरीद मलिक, सैयद शिरजाद, जिया उर रहमान, जहीर खान, मुजीब उर रहमान, शराफुद्दीन अशरफा।

आयरलैंड की टीम
विलियम पोटरफील्ड (कप्तान), पॉल स्टीयरलिंग, एंड्रयू बलबिरनै, जॉर्ज हेनरी डॉकरेल, एंड्रयू रॉबर्ट मैक्ब्रीन, केविन ओब्रिन, स्टुअर्ट पोयंटर, बॉयड रंकिन, सिमरनजीत सिंह, लॉरकन जॉन टकर, जेम्स शैनन, स्टुअर्ट रॉबर्ट थॉम्सन, पीटर चैस, हैरी टॉम।