Home उत्तराखंड टनकपुर में निर्माणाधीन मकान की छत ढ़हने से 2 लोग घायल…

टनकपुर में निर्माणाधीन मकान की छत ढ़हने से 2 लोग घायल…

14
SHARE

टनकपुर में निर्माणधीन मकान की छत ढहने से 02 लोग घायल हो गए, सूचना पर पहुंची SDRF टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर घायल मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला। प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 जुलाई 2022 को देर रात थाना टनकपुर द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि पीलीभीत रोड पर एक मकान गिर गया है, जिससे उसमें काम कर रहे 02 लोग दबने से घायल हो गए।

उक्त घटना की जानकारी प्राप्त होते ही SDRF टीम त्वरित रेस्क्यू हेतु मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल पर पहुँची। उक्त घटनास्थल पर मकान का निर्माण कार्य चल रहा था, अचानक मकान की सेंटरिंग ढहने से सारा कंक्रीट व सरिया नीचे गिर गया, जिसकी चपेट में आने से 02 मजदूर घायल हो गए। एक मजदूर को स्थानीय लोगों द्वारा निकाल कर अस्पताल भिजवा दिया गया था जबकि अन्य मजदूर अभी घटनास्थल पर ही था।

SDRF टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर रेस्क्यू कार्य आरम्भ किया, देर रात्रि , कड़ी मशक्कत के बाद लेंटर के नीचे दबे मजदूर को सुरक्षित बाहर निकाला। जिसके उपरांत घायल व्यक्ति सोबित पुत्र शेर सिंह खटीमा वार्ड न.13 का प्राथमिक उपचार करने के बाद SDRF टीम द्वारा रोप स्ट्रैचर की सहायता से बाहर निकालकर 108 के माध्यम से खटीमा चिकित्सालय पहुँचाया।